उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

जेंटल मॉन्स्टर: शानदार 512 जीबी रोम वाले टेक्नो कैमॉन

लखनऊ : आखिरकार इंतज़ार की घड़ियाँ खत्म हुईं! ग्लोबल स्मार्टफोन, टेक्नो ने फोटोग्राफी की दुनिया में क्राँति लाने वाले स्मार्टफोन की बिक्री शुरू कर दी है। फोटोग्राफी में नए मानक स्थापित करने के उद्देश्य से डिज़ाइन किया गया टेक्नो कैमॉन 30 सीरीज़ फोन स्टाइलिश कैप्चर के प्रति टेक्नो की प्रतिबद्धता को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाता है। यह बहुप्रतीक्षित फोन दो स्टोरेज वैरिएंट्स में उपलब्ध है: कैमॉन 30 5जी और कैमॉन 30 प्रीमियर 5जी। यह फोन बिक्री के लिए 19,999 रुपए की किफायती कीमत से शुरू है।

कैमॉन 30 सीरीज़ में 50 मेगा पिक्सेल के ऑटो फोकस फ्रंट कैमरा, सुपर नाइट मोड और एआई एन्हांसमेंट्स सहित भारत के पहले 100 मेगा ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइज़ेशन मोड जैसी सुविधाएँ शामिल हैं। कैमॉन 30 सीरीज़ के साथ, टेक्नो यूज़र्स को वह देखने के अवसर देता है, “जो पहले कभी नहीं देखा गया है”। उच्च-स्तर के फोटोज़ और वीडियोज़ को सहजता से कैप्चर करने की सुविधा यूज़र्स के तमाम खूबसूरत पलों को सबसे अच्छी यादों में तब्दील कर देती है।
टेक्नो कैमॉन 30 सीरीज़ के साथ सबसे अलग अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए। इसमें पहली बार स्वेड लेदर बैक की सुविधा दी गई है, जो सोफिस्टिकेशन और लक्ज़री से भरपूर है। यह बिल्कुल प्रोफेशनल कैमरा की तरह अनुभव देता है और एक क्लासिक साइड-एक्सिस डिज़ाइन पेश करता है, जो पुराने आकर्षण के स्पर्श के साथ मॉडर्न टेक्नोलॉजी को सहजता से मिश्रित करता है।
कैमॉन 30 सीरीज़ के साथ क्राँतिकारी यात्रा में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए!
कैमॉन 30 प्रीमियर 5जी, 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपए है। यूज़र्स इस फोन की खरीदी 3,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ कर सकते हैं, जिससे प्रभावी रूप से इसकी कीमत घटकर 36,999 हो जाएगी। इसके अतिरिक्त, ब्रैंड ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही ग्राहकों के लिए 4,999 रुपए मूल्य के कॉम्प्लीमेंटरी गिफ्ट्स की भी पेशकश कर रहा है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button