उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

कार्यकर्ता व आमजन ने राजनाथ सिंह को भारी मतों से जीताने का संकल्प लिया

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर द्वारा खदरा चुंगी पर अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन में, दानिश आजाद अंसारी अल्पसंख्यक कल्याण, राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, क्षेत्रीय विधायक डॉ नीरज बोरा और मोहसिन राजा पूर्व मंत्री एमएलसी सहित अल्पसंख्यक मोर्चा से बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ता व आमजन ने राजनाथ सिंह को भारी मतों से जीताने का संकल्प लिया।

राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा के इस कार्यक्रम से यह सिद्ध हो गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव के 20 तारीख वाले दिन ऐतिहासिक वोटो से मुसलमान के तरक्की के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमेशा सेवा देते हैं।
हमारे मुसलमानों को तरक्की से जोड़ने का काम किया है
हर मुस्लिम के घर पर जिनके आवास कच्चे थे उसे पक्का करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।
मुसलमान को तालीम में क्यों पिछड़ा रखा गया, रोजगार में क्यों पिछड़ रखा गया, यह पिछली सरकारों का षड्यंत्र था।
पिछली सरकारों ने सिर्फ और वोट बैंक के लिए समाज को बांटने का काम किया।
मदरसों की बेहतरी के लिए कांग्रेस सरकार ने कोई काम नही किया।
पिछले सरकारों ने मुस्लिम समाज के साथ- सौतेला व्यवहार किया है।
हम मुसलमान सिर्फ वोट बैंक के लिए नहीं है। मुस्लिम समाज भी अब पढ़ लिखकर के काबिल हो रहा है।हम मुस्लिम समाज को अधिकार चाहिए।
इस देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी ईमानदारी से कार्य करते हैं हम मुस्लिम समाज का कर्तव्य है कि उनके साथ देते हुए समाज में उन्नति एवं तरक्की में उनका सहयोग प्रदान करें उन्हें प्रधानमंत्री बना करके।

मोहम्मद मोहसिन राजा ने कहा कि देश की तरक्की में मुस्लिम समाज को आगे बढ़कर आना है। मुस्लिम समाज जितना सशक्त होगा उतना देश की तरक्की होगी।इस देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी ईमानदारी से कार्य करते हैं हम मुस्लिम समाज का कर्तव्य है कि उनके साथ देते हुए समाज में उन्नति एवं तरक्की में उनका सहयोग प्रदान करें उन्हें प्रधानमंत्री बना करके। मुस्लिम समाज आप किसी के बहकावे में आने वाला नहीं है वह अपना भाग्य विधाता खुद है उसे पता है कि कोविड के समय किस सरकार ने उसका साथ दिया है किन योजनाओं में उसको लाभ मिला है।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इस बार तीसरी बार लखनऊ लोकसभा सीट से भारत सरकार के रक्षामंत्री व सांसद राजनाथ सिंह जी को प्रत्याशी बनाया है हम सभी लोगों ने पिछली बार रक्षा मंत्री जी को 348000 वोटो से विजयी बनाकर भेजा था। केंद्र में मोदी और राज्य में योगी नेतृत्व में कायाकल्प हो रहा है रक्षामंत्री की देखरेख में पूरे देश की सीमाएं सुरक्षित है लखनऊ में विश्वस्तरीय विकास कार्य हो रहे हैं।
आगामी 20 मई की तारीख को जब आप ईवीएम के सामने खड़े हो तो आप से निवेदन करने आया हूं कमल का बटन दबाकर इस बार पिछला रिकॉर्ड तोड़ करके पांच लाख वोटो से जीतना है। वह सब तभी हो सकता है जब आप सब घर से निकाल करके बड़ी तादाद में कमल का बटन दबाकर राजनाथ सिंह के पक्ष में मतदान करें। राजनाथ सिंह जी सभी धर्म के लोगों के प्रति जो प्रेम करते हैं वह अतुलनीय है।

भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने कहा कि आज मैं कह सकता हूं सारा लखनऊ का एक छत के नीचे है हमारा परिवार है। यह बदला हुआ लखनऊ फिर से अटल जी के सपनों के स्वरूप को साकार होता देख रहा है। पूर्ववर्ती सरकारों ने हमें बांटने का काम किया है हमें छोटे-छोटे फायदे देकर के समाज को बाटने का काम किया है। राजनाथ सिंह जी ने 50 साल के करियर में किसी भी समाज धर्म को अलग नहीं समझा। हमेशा सर्व धर्म सद्भाव की भावना से देखा है। आज सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं किसी जाति, धर्म को देख कर नही दी जाती। उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर घर-घर पहुंचा, निःशुल्क 5 किलो राशन सभी समाज को भी मिला, आयुष्मान कार्ड का लाभ सर्व धर्म के लोगो को दिया गया। आज व्यक्ति समाज में 24 घंटे काम करने वाले व्यक्ति हैं। दिल्ली की तरह विश्वस्तरीय गोमती नगर स्टेशन, चारबाग नगर स्टेशन का विस्तार हो रहा है ।आज हवाई चप्पल पहनने वाला व्यक्ति भी हवाई का सफर कर रहे है। दिल्ली में रक्षा मंत्री के आवास में मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों को हमेशा मिलकर के अपने कष्ट बयां कर सकता है और उनका आशीर्वाद ले सकता है। अब लखनऊ जो चिकनकारी के लिए जाना जाता था, तहजीब के लिए जाना जाता था, वो अब ब्रह्मोस मिसाइल के लिए जाना जाता है।
अब लखनऊ के सभी धर्म एक परिवार और एक मुट्ठी है आप सबने हमेशा राजनाथ जी को समर्थन दिया है आगामी 20मई वाले दिन बड़ी संख्या में कमल का बटन दबाकर पिछले सभी रिकॉड को तोड़ते हुए ऐतिहासिक विजय दिलाना है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button