उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

भाजपा प्रत्याशी सांसद और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पक्ष में विभिन्न बैठकों और नुक्कड़ सभाओं को विधायक पंकज सिंह ने संबोधित किया

लखनऊ : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक नोएडा पंकज सिंह ने लखनऊ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सांसद और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पक्ष में विभिन्न बैठकों और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।


पंकज सिंह ने कैंपल रोड, निषाद राज मार्ग स्थित तिलक पैलेस में वरिष्ठ जनों के साथ, रकाबगंज और समाज मंदिर में क्षेत्रीय लोगों के साथ, इरम कॉलेज सेक्टर 3 इंदिरा नगर में प्रबुद्ध वर्ग के साथ, कुर्सी रोड महावीर इंटर कॉलेज में क्षेत्रीय व प्रभावशाली मतदाताओं के साथ, जानकीपुरम द्वितीय वार्ड में सेक्टर सी में रावत समाज के साथ और सिकंदरपुर सेक्टर एच में जनसभा और रहीम नगर रामलीला मैदान में नुक्कड़ सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां , जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि जनता को मोदी की गारंटी पर पूर्ण विश्वास है। लखनऊ के जनप्रिय सांसद देश के रक्षा मंत्री लखनऊ की जनता के हितों और विकास के सभी कार्यों के लिए सदैव चिंतित रहते हैं। पिछले 10 वर्षों में लखनऊ को अटल जी के सपनों के अनुरूप विकसित करने का कार्य किया है। साथ ही कमल का बटन दबाकर राजनाथ सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button