उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

रायबरेली और अमेठी से उठने वाली आवाज़ देश की आवाज़ बनेगी : अजय राय

लखनऊ । जन नेता  राहुल गांधी जी उत्तर प्रदेश में अपने परिवार की परंपरा और विरासत को संभालने जा रहे हैं। वही गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के लिए वर्षों से पूरी ईमानदारी तथा निष्ठा से काम कर रहे  किशोरी लाल शर्मा जी अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी का घमंड चूर करने का काम करेंगे।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय  ने राहुल गांधी जी के उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने पर हर्ष व्यक्त किया है और कहा कि उनके चुनाव लड़ने के कारण जहां प्रदेश के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा तथा जोश का संचार हुआ है वहीं प्रदेश की जनता में भी भारी उत्साह देखने को मिला है।
पूरे देश भर में जो बदलाव की लहर चल रही है, आज के फैसले के बाद बदलाव की लहर की रफ्तार में और तेज़ी देखने को मिलेगी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा राहुल गांधी को रायबरेली से और केएल शर्मा को अमेठी से अपना उम्मीदवार घोषित करने के बाद आज राहुल गांधी ने रायबरेली से अपना नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी, कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत मौजूद रहे। वहीं अमेठी से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी केएल शर्मा के साथ प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत मौजूद रहे।

अमेठी और रायबरेली से नामांकन के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि रायबरेली और अमेठी से उठने वाली आवाज़ देश की आवाज़ बनेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह राहुल गांधी पूरे देश भर में लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, वह लड़ाई उत्तर प्रदेश के जन-जन के दिलों में है। आज के इस फैसले के बाद से भाजपा और उनके नेताओं में बौखलाहट देखने को मिल रही है, जिससे यह बात साफ है कि बीजेपी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button