उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

कांग्रेस द्वारा पिछड़ी जातियों का हक छीनकर मुस्लिम समुदाय को देने के विरोध में भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

'विरोध प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी के पुतले को जलाकर अपनी नाराजगी जताई'

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष  सुनील यादव के नेतृत्व में आज कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस द्वारा पिछड़ी जातियों का हक छीनकर मुस्लिम समुदाय को देने की चर्चा शुरू करने के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन में भाजपा के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा, वरिष्ठ नेता सुमित भसीन, युवा मोर्चा अध्यक्ष  सागर त्यागी, मीडिया रिलेशन प्रमुख विक्रम मित्तल, ओबीसी मोर्चा महामंत्री  राम खिलाड़ी यादव,  मनीष चौधरी एवं डॉक्टर यू के चौधरी, युवा मोर्चा महामंत्री  अरुण दराल एवं श्री गौरव जोरसिया सहित ओबीसी मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मान सिंह रोड से वीरेंद्र सचदेवा और सुनील यादव ने कार्यकर्ताओ के साथ हाथों तख्ती पोस्टर लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक पैदल मार्च किया जहां उन्होंने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरीगेट्ड को तोड़ा जिसके बाद पुलिस ने उन्हें डिटेन किया। विरोध प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी के पुतला जलाकर अपनी नाराजगी जताई।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि जिस देश में बहुसंख्यकों की आबादी 80 फीसदी से ज्यादा हो उनको अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए सड़क पर आना पड़ेगा। इस देश में जब जब कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई है तब तब देश को बांटने का काम किया है। ओबीसी समाज एवं एस.सी. एस.टी. समाज उस आरक्षण को जो उन्हें संविधान द्वारा दिया गया है अगर उसे काग्रेस पार्टी छिनने का काम करेगी तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में 27 फीसदी आरक्षण ओ.बी.सी. समाज को है लेकिन रातो रात उसमें मुस्लिम शब्द जोड़ दिया जाता है। सरकारी नौकरी से लेकर हर तरह की सुविधाओं में कांग्रेस ने मुस्लिम समुदाय को बढ़ावा दिया है और वही काम केरल और तेलांगना में किए जा रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एक कांग्रेस नेता का कहा है कि दक्षिण भारत को भारत से अलग कर देना चाहिए। इस मानसिकता के साथ अगर कांग्रेस आगे बढ़ रही है तो यह स्थिती देश की एकता के लिए खतरनाक है।

उन्होंने कहा कि हम पूरी जिंदगी एक एक रुपए जुटाकर उसे जमा करते हैं लेकिन कांग्रेस का कहना है कि वह संपति का बंटवारा करेगी और उसका 55 फीसदी उन घुसपैठियों को देने की बात कर रहे हैं जिनका इस देश के साथ कोई लेना देना नहीं हैं।

सचदेवा ने कहा कि आज देश को तोड़ने के लिए विदेशी ताकते भी निगाह लगाकर बैठी है इसलिए हमें इस बार के चुनाव में घर घर जाना है और हर दरवाजे को खटखटाकर उससे मोदी सरकार की नीतियों और कामों का जिक्र करेंगे। हर वह आदमी जो अल्पसंख्यक के साथ मिलकर देश के विरुद्ध काम कर रहा है यह सही समय है जब हम उन्हें वोट के माध्यम से समझाए।

सुनील यादव ने कहा कि अल्पसंख्यकों के आरक्षण के साथ कांग्रेस द्वारा छेड़छाड़ किया जा रहा है जिसे ओबीसी हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। कांग्रेस हमारे संविधान को बदलने की कोशिश कर रही हैं। इसके साथ ही कर्नाटक के साथ साथ तेलांगना में भी मुस्लिम समुदाय को हिन्दू ओबीसी समाज के अधिकारों को बांटने का काम किया गया है।

सुनील यादव ने कहा कि जब तक राहुल गांधी लोगों के सामने आकर माफी नहीं मांगेंगे तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। आज देश के अंदर कांग्रेस एक साजिश के तहत हिंदुओं को जाति में बाटने की कोशिश कर रही है। लेकिन देश का ओबीसी समाज जिसे संविधान ने खुद अधिकार दिया है, वह इस तरह से कांग्रेस पार्टी द्वारा संविधानों का गला घोटते देखना, नहीं सह सकता।

कपिल मिश्रा ने कहा कि बाबा साहब भीम राव अंबेडकर ने जो हक ओबीसी मोर्चा को अधिकार दिया था उसको कुचलने का काम कांग्रेस करना चाहती है। हिंदू ओबीसी समुदाय का हक छीनकर मुस्लिम समुदाय को देना सिर्फ यह कल्पना नहीं है बल्कि कर्नाटक में जहां उनकी सरकार है वहां उन्होंने करके दिखाया है। कांग्रेस पार्टी आज मुस्लिम लीग का दूसरा चेहरा बन गई है। मुस्लिम लीग के डॉक्यूमेंट में जो लिखा था वहीं बात 2024 के घोषणापत्र में कांग्रेस ने लिखा है।

सागर त्यागी ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी हमारे बीच में जाति के नाम पर लड़ाना चाहती है और मुस्लिम के बीच जाकर अलग बात करती रही। इस संघर्ष को हम तब तक जारी रखेंगे जब तक राहुल गांधी सबके सामने आकर हिंदू ओबीसी समाज के सामने आकर माफी ना मांग लें।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button