उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

दिल्ली कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है और उसके सभी उम्मीदवार पहले ही दौड़ से बाहर हो चुके हैं : प्रवीण शंकर कपूर 

नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि दिल्ली कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं में असंतोष अब खुलकर सामने आ गया है और कांग्रेस के उम्मीदवार पहले ही दौड़ से बाहर हो गये हैं।

कपूर ने कहा है कि दो दिन पहले हमने उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक उम्मीदवार कनहिया कुमार को टिकट आवंटन को लेकर एक पूर्व कांग्रेस सांसद और राज्य प्रभारी के बीच मौखिक झड़प की खबरें देखी थीं और आज मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि जैसे यह पर्याप्त नहीं था आज दिल्ली कांग्रेस के दफ्तर पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुआ।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तर पश्चिम दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार उदित राज और उत्तर पूर्व के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया, जबकि पार्टी अपने 3 उम्मीदवारों के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी। कांग्रेस कार्यकर्ता दोनों को बाहरी बताकर विरोध कर रहे थे।

कपूर ने कहा है कि भारतीय लोकतंत्र में कोई भी कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है, लेकिन यहां पार्टी कार्यकर्ता दो प्रत्याशियों की साख पर आपत्ति जताते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने कहा है कि चौंकाने वाली बात यह है कि जब उदित राज बीजेपी सांसद थे तब हमारे कार्यकर्ताओं की भी यही शिकायत थी कि वह उन्हें समय नहीं देते हैं और यहां हम देख रहे हैं उदित राज 5 साल से कांग्रेस में हैं पर उनके पार्टी कार्यकर्ता भी शिकायत कर रहे हैं कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं से नहीं मिलते.

कपूर ने कहा कि पिछले 5 वर्षों से हमने देखा है कि कन्हैया कुमार और उदित राज दोनों नक्सलवाद के उत्पाद हैं जो भारत की एकता और अखंडता के खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं और कोई भी उन्हें सांसद के रूप में स्वीकार नहीं कर सकता है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button