उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

कलर्स का ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ इस वीकेंड ‘पार्टनर्स वीक’ के साथ लेकर आया है नये ट्विस्‍ट्स

                 चेरिश टाइम्स न्यूज़
           लखनऊ. हर बीतते सप्‍ताह के साथ, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अपने दर्शकों के लिये मनोरंजन के स्‍तर को बढ़ा रहा है। एक ओर जहां, इस शो के प्रतिभागी हर स्‍टंट को बेखौफ होकर परफॉर्म कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ऐक्‍शन मास्‍टर एवं होस्‍ट रोहित शेट्टी हर हफ्ते नई चुनौतियों के साथ प्रतिभागियों के लिये मुश्किलों को और भी बढ़ाते जा रहे हैं। आने वाला सप्‍ताह ‘पार्टनर्स वीक’ होने वाला है, जिसमें प्रतिभागी जोड़ी बनाकर अपने डर का सामना करेंगे। कोरियोग्राफर-डांसर निशांत भट्ट और तुषार कालियाभारत रत्न सम्मान पाने वाले मिसाइल मैन डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम को उनकी पुण्य तिथि पर खिराजे अकीदत पेश किया गया : नवाबजादा सैय्यद मासूम रज़ा, एडवोकेट
मेरी बिटिया इंजिनियर हया फातिमा को कलाम साहेब ने खत का जवाब दिया और अपनी ऑटोग्राफ फोटोग्राफ भी दी।

लखनऊ : भारत रत्न सम्मान पाने वाले मिसाइल मैन डॉक्टर एपीजब कलाम साहेब को भारत रत्न सम्मान मिला तो सबसे पहले मोबारकबाद देने वालों में श्री अटल बिहारी बाजपाई जी थें। मिसाइल प्रोग्राम में एहम योगदान की वजह कर इन्हें “मिसाइल मैन” का नाम दिया गया। 15 अक्टूबर 1931 को इनका जन्म तमिलनाडु के रामेश्वरम में हुआ था। यह भारत के 11वें राष्ट्रपति थें और 25 जुलाई 2002 से 2007 तक राष्ट्रपति के पद पर रहें। यह सच है की कुछ लोग इन्हें कामयाब साइंटिस्ट मानते थें तो कुछ लोग इन्हें सफल राष्ट्रपति। सच तो यह है की यह एक साफ सुथरी छवि वाले नेक इंसान थें। शिलांग, मेघालय में हार्ट अटैक की वजह कर 27 जुलाई 2015 को कलाम साहेब ने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मेरी बिटिया इंजिनियर हया फातिमा को उनकी मौत से गहरा सदमा पहुंचा और वो बहुत दुखी हो गई थी। जब कलाम साहेब राष्ट्रपति के पद पर थें तब उन्होंने मेरी बिटिया हया फातिमा के खत का जवाब दिया और अपनी ऑटोग्राफ फोटोग्राफ भी दी जो सल्तनत मंजिल, हामिद रोड, नज़दीक सिटी स्टेशन, लखनऊ में इंजिनियर हया फातिमा के कलैक्शन में देखा जा सकता है।की जोड़ी का मुकाबला ‘पिग पेन’ स्‍टंट में कनिका और रूबीना की जोड़ी से होगा।
स्‍टंट के दौरान दोनों प्रतिभागियों को अपने मुंह में नींबुओं को रखना होगा और उन्‍हें सूअरों से भरे एक क्‍लोज्‍ड मड पिट में डालना होगा। निशांत एवं तुषार दोनों ही अच्‍छी शुरूआत करते हैं, लेकिन स्‍टंट के बीच में ही निशांत को एक सूअर काट लेता है और उसके घुटने में भी चोट लग जाती है।
अपनी चोट के बारे में बताते हुये निशांत भट्ट ने कहा, “पार्टनर्स वीक’ के बारे में जानकर हम शुरूआत में थोड़ा घबरा गये थे, क्‍योंकि आपका पार्टनर कौन है, इसके आधार पर आपके परफॉर्मेंस पर काफी असर पड़ सकता है। भगवान का शुक्र है कि तुषार और मैं पार्टनर्स थे। हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और मेरा उसके साथ बहुत ही प्‍यारा रिश्‍ता है। हमें जो टास्‍क साथ में पूरा करने के लिये दिया गया, वह था ‘पिग पेन’ स्‍टंट। जब हमें स्‍टंट के बारे में समझाया गया, तो मुझे लगा कि हम इसे आसानी से पूरा कर लेंगे, लेकिन जल्‍दी ही मुझे इस बात का अहसास हो गया कि यह टास्‍क सुनने में जितना आसान है, करने में उतना ही मुश्किल है। मैं इस टास्‍क को अच्‍छी तरह से पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा था, लेकिन तभी एक सूअर ने मुझे काट लिया। यह बेहद डरावना अनुभव था। टीम बेहद सपोर्टिव और अलर्ट थी और खुशकिस्‍मती से हर चीज को सही समय पर संभाल लिया गया.

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button