उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

अनेरी वजानी कलर्स ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से बाहर हुईं 

                  चेरिश टाइम्स न्यूज़
           लखनऊ. ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हर बीतते दिन के साथ शो में बने रहने की जंग तेज होती जा रही है। पिछले वीकेंड ‘नो एलिमिनेशन’ से कंटेस्‍टेन्‍ट्स को थोड़ी राहत जरूर मिली थी, लेकिन यह वीकेंड उनके लिये ज्‍यादा मुश्किल रहा, क्‍योंकि उन्‍होंने जोरदार अत्‍याचार झेला और एक और कंटेस्‍टेन्‍ट ने बाहर का रास्‍ता भी देख लिया। अपनी सबसे अच्‍छी कोशिश करने के बावजूद अनेरी वजानी इस सीजन से बाहर होने वालीं दूसरी कंटेस्‍टेन्‍ट बन गईं।
अनेरी ने कॉम्‍पीटिशन के पिछले दो हफ्तों में बहादुरी से सारे स्‍टंट्स परफॉर्म करते हुए शानदार शुरूआत की थी। हालांकि ‘अत्‍याचार वीक’ में मुश्किलें बढ़ गईं थीं और जिन कंटेस्‍टेन्‍ट्स ने सारे अत्‍याचारों को बर्दाश्‍त किया, वे ही आगे बढ़ सके। एलिमिनेशन स्‍टंट में अनेरी ने डराने वाले टास्‍क में सुरक्षित बने रहने के लिये फैजू (फैज़ल शेख) और शिवांगी जोशी से मुकाबला किया था। कंटेस्‍टेन्‍ट्स को रेंगने वाले कीड़ों से भरे एक बॉक्‍स में र‍हते हुए समय के साथ मुकाबला करना था। उन्‍हें बॉक्‍स के भीतर मौजूद नंबर्स को अनलॉक करके मॉनिटर पर दिखने वाला कोड जल्‍दी से बनाना था। कम समय में यह स्‍टंट पूरा करने वाले लोग उस राउंड में सफल हुए। अनेरी ने बहुत अच्‍छी कोशिश की, लेकिन उनका परफॉर्मेंस अपने मुकाबले वालों से बेहतर नहीं रहा। इस एविक्‍शन राउंड में उन्‍हें हारता देखकर उनके साथी कंटेस्‍टेन्‍ट्स भी परेशान हो गये। हालांकि उनकी कड़ी मेहनत के लिये रोहित शेट्टी ने आखिरी बार उनकी पीठ थपथपाकर शाबाशी दी।

बाहर होने पर बेबाकी से बात करते हुए अनेरी वाजानी ने कहा, “यह सफर हर तरह की भावनाओं के उफान का था। मैं बिना हार माने हर स्‍टंट परफॉर्म करना चाहती थी और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर सकी। ‘खतरों के खिलाड़ी’ ने मुझे अपने सारे डरों का सामना करना और उनसे जीतना सिखाया है और पूरे सफर में मुझे गाइड करने के लिये मैं रोहित सर की बहुत आभारी हूँ। इस शो ने मुझे जिन्‍दगी भर का अनुभव दिया है और मैंने अपनी सीमाओं के पार जाना और आगे के लिये तैयार रहना सीखा है। मैं अपने साथ कभी न भुला सकने वाली यादों का पिटारा लेकर जा रही हूँ। मैं अपने साथी कंटेस्‍टेन्‍ट्स को आने वाली चुनौतियों के लिये शुभकामना देती हूँ।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button