उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

‘‘डॉक्टर स्ट्रांज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस मूवीज़ का मल्टीवर्स है:विकी कौशल

                    चेरिश टाइम्स न्यूज़
             लखनऊ. बॉलिवुड अभिनेता विकी कौशल ने बेनेडिक्ट कुंबरबैच अभिनीत डॉक्टर स्ट्रांज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के बारे में दिलचस्प बातें बताईं; यह डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है.
इस बात में कोई संदेह नहीं कि भारत में मार्वल सिनेमेटिक के प्रशंसकों की एक बड़ी आबादी है, लेकिन डिज़्नी+ हॉटस्टार पर डॉक्टर स्ट्रांज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में स्टीफन स्ट्रांज की वापसी के साथ एक नया बॉलिवुड सुपरफैन सामने आया है। कार्तिक आर्यन द्वारा इस फिल्म की काफी प्रशंसा किए जाने के बाद अभिनेता विकी कौशल हाल ही में बेनेडिक्ट कुंबरबैच अभिनीत यह फिल्म देखने के बाद इस फिल्म की जबरदस्त अभिव्यक्तियों से चकित रह गए।
मूवी के बारे में अपने विचार बताते हुए कौशल ने कहा, ‘‘डॉक्टर स्ट्रांज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस विभिन्न शैलियों, फेन थ्योरीज़ और अभिव्यक्तियों की असली मैडनेस है। यह मूवीज़ का मल्टीवर्स है! आप जितनी आर यह फिल्म देखेंगे, उतनी बार दिलचस्प थ्योरी सामने आएगी और आपको नई बातें पता चलेंगी। यह मेरी पसंदीदा मार्वल मूवी है। मैं बेनेडिक्ट कुंबरबैच और उनके काम को पसंद करता हूँ। एक मूवी में डॉक्टर स्ट्रांज के इतने सारे रूपांतरों को निभाना अभूतपूर्व है और इस एमसीयू मास्टरपीस को देखकर हर सुपरहीरो फेन चकित रह जाएगा।’’
फैंस और नए दर्शकों से लेटेस्ट मार्वल फिल्म देखने का आग्रह करते हुए कौशल ने कहा कि वह इस फिल्म को दोबारा देखने वाले हैं।
डिज़्नी+ हॉटस्टार पर इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, और मलयालम में उपलब्ध डॉक्टर स्ट्रांज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का निर्देशन सैम रैमी ने किया है और यह 2016 की डॉक्टर स्ट्रांज की सीक्वल है, जिसमें बेनेडिक्ट कुंबरबैच स्टीफन स्ट्रांज, उर्फ डॉक्टर स्ट्रांज के किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म में डॉक्टर स्ट्रांज की नई एडवेंचर तब शुरू होती है, जब कुंबरबैच अमेरिका शावेज़ (ज़ोशित्ल गोमेज़) से मिलता है, जो एक अनोखी टीनेजर है और एक यूनिवर्स से दूसरे यूनिवर्स के बीच की दरवाजा खोल सकती है। इसके बाद जबरदस्त और दिलचस्प एडवेंचर शुरू होती है, जिसमें डॉक्टर स्ट्रांज और उनके साथ मल्टीवर्स में दूसरे यूनिवर्स के खतरनाक सफर पर निकल पड़ते हैं।
बेनेडिक्ट कुंबरबैच और ज़ोशित्ल गोमेज़ के साथ डॉ. स्ट्रांज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में एलिजाबेथ ओल्सन, शिवेतेल एजियोफोर, बेनेडिक्ट वोंग, शीला अतिम, एडम ह्यूगिल, माइकल स्अूलबर्ग और राशेल मैकएडम्स मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button