उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

जनादेश की चोरी की कोशिश सफल नहीं होगी : शाहनवाज़ आलम

जनादेश इंडिया गठबंधन के पक्ष में, भ्रमित करने के लिए भाजपा चलवा रही है फ़र्ज़ी एक्जिट पोल

बलिया : भाजपा बूथों पर बुरी तरह चुनाव हार चुकी है. फ़र्ज़ी एक्जिट पोल विपक्षी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराकर ईवीएम में गड़बड़ी करने के उद्देश्य से प्रसारित किये जा रहे हैं. ये सभी सर्वे भाजपा के पैसे पर किये गए हैं. इसलिए इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं को गिनती के समय डटे रहना है. जनता ने जनादेश इंडिया गठबंधन के पक्ष में दिया है.

ये बातें अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम ने साप्ताहिक स्पीक अप कार्यक्रम की 147 वीं कड़ी में कहीं.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि कथित एक्जिट पोल के आंकड़े चुनाव से पहले ही भाजपा ने तय कर दिये थे. इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए चुनाव आयोग ने काफी विलंब से अंतिम वोट प्रतिशत में भी बढ़ोत्तरी कर दी और अब विपक्षी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए भ्रामक एक्जिट पोल दिखाये जा रहे हैं. अपनी इन करतूतों को धर्म के पर्दे से ढकने के लिए ही गिरोह के सरगना ध्यान लगाने चले गए हैं. इससे चिंतित होने की ज़रूरत नहीं है बल्कि और चौकन्ना हो कर मतगणना की निगरानी करनी होगी.

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी सरकारें गयी हैं लेकिन प्रधानमंत्री सत्ता जाने से निराश हुआ करते थे डरते नहीं थे. मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो सत्ता जाने से डरे हुए हैं क्योंकि इन्हें पता है कि इनके भ्रष्टाचार की जांच होगी तो बाकी का बचा जीवन जेल में बीतेगा. इसी डर के कारण वो भ्रष्ट और अनैतिक तरीकों से भी सत्ता में बने रहने की कोशिश करते दिख रहे हैं. एक्जिट पोल इसी साज़िश का हिस्सा है. लेकिन जनता लोकतंत्र की हत्या करने की किसी भी साज़िश को सफल नहीं होने देगी.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि जनता को एक्जिट पोल देखकर पैनिक होने की ज़रूरत नहीं है. वो जन नायक राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी और इंडिया गठबंधन के नेताओं के पीछे मजबूती से लामबंद रहें.

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button