उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल बिजनेस कॉन्क्लेव 2024 की मेजबानी करेगा

लखनऊ :  उत्तर प्रदेश – एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ उत्तर प्रदेश को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वह इंटरनेशनल बिजनेस कॉन्क्लेव 2024 की मेजबानी करेगा, जो उद्योगों और द्विपक्षीय व्यापार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक प्रमुख कार्यक्रम है।

15 और 16 जून 2024 को होने वाला सम्मेलन, सहयोग और विकास के अवसरों पर चर्चा करने और तलाशने के लिए दुनिया भर के उद्योग जगत के नेताओं, नीति निर्माताओं और हितधारकों को एक साथ लाएगा।
इंटरनेशनल बिजनेस कॉन्क्लेव 2024 को 40 देशों के राजदूतों की उनके दूतावासों के माध्यम से भागीदारी की पुष्टि के साथ महत्वपूर्ण बढ़ावा मिला है। अंतर्राष्ट्रीय भागीदारी का यह अभूतपूर्व स्तर वैश्विक व्यापार और वाणिज्य के केंद्र के रूप में उत्तर प्रदेश के बढ़ते महत्व का प्रमाण है।
भाग लेने वाले देशों में एशियाई देश, बिम्सटेक देश, ब्रिक्स देश, मध्य पूर्व के देश, मध्य अफ्रीकी देश, उत्तरी अफ्रीकी देश, पूर्वी अफ्रीकी देश, पश्चिमी अफ्रीकी देश, दक्षिणी अफ्रीकी देश, उत्तरी अमेरिकी देश, दक्षिण अमेरिकी देश, कैरेबियाई देश शामिल हैं। मध्य अमेरिकी देश, ओशिनिया देश, सीआईएस देश, यूरोपीय देश, शेंगन देश आदि अपने राजदूतों और प्रतिनिधिमंडलों के साथ भारतीय व्यवसायों और नीति निर्माताओं के साथ सहयोग, निवेश और व्यापार के अवसरों की खोज करेंगे।

इंटरनेशनल बिजनेस कॉन्क्लेव 2024 प्रतिभागियों को कई लाभ प्रदान करेगा,
चैंबर के अध्यक्ष ई .डी.पी.सिंह ने कहा, “इंटरनेशनल बिजनेस कॉन्क्लेव 2024 एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ उत्तर प्रदेश द्वारा उद्योगों और द्विपक्षीय व्यापार को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण पहल है।” “हमें विश्वास है कि यह आयोजन व्यवसायों को फलने-फूलने और क्षेत्र की आर्थिक वृद्धि में योगदान करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।”

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button