उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

मोटोरोला ने बोस के साथ मिलकर मोटो बड्स और मोटो बड्स प्लस को लांच किया

लखनऊ। दुनिया में टेक्नोलॉजी के अग्रणी ब्रांड, मोटोरोला ने आज भारत में वायरलेस स्टीरियो की पेशकश करते हुए मोटो बड्स इनके और मोटो बड्स प्लस के लॉन्च की घोषणा की। स्मार्टफोन के दायरे से आगे बढ़ते हुए, मोटो बड्स फैमिली ने यूजर्स को सुकून भरा और उत्साहजनक अनुभव प्रदान करने के लिए मोटो के इकोसिस्टम में एक्सेसरीज को शामिल करते हुए मोटोरोला के मौजूदा प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूत बनाया है। आज की तेज़ गति वाली दुनिया में बेहद सहज तरीके से इंटीग्रेशन और डायनेमिक ऑडियो अनुभव आवश्यक है, जिसे ध्यान में रखते हुए मोटो बड्स फैमिली ने अपनी अलग पहचान बनाई है, जो यूजर्स को स्पष्टता के साथ-साथ इन्टेन्सिटी, स्टाइल एवं इनोवेशन का बेहतरीन तालमेल प्रदान करता है। मोटोरोला ने इस लॉन्च के लिए ’साउंड ऑफ़ परफेक्शन’ पेश किया है, जो किसी भी मोबाइल फोन ब्रांड द्वारा पहली बार पेश की गई इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी है जो पांच अलग-अलग भाषाओं में पांच गाने बनाने के लिए पूरे भारत के सबसे बड़े म्यूजिक आर्टिस्ट को एक साथ लाता है, और एक परफेक्ट फ्यूज़न के लिए सभी कलाकार एकजुट होते हैं और अंत में एक बेमिसाल फ्यूज़न ट्रैक तैयार होता है। इस एल्बम का उद्देश्य यूजर्स को दिल को छू लेने वाले संगीत का अनुभव प्रदान करना है, जो सही मायने में मोटो बड्स फैमिली की ओर से पेश किए जाने वाले बेमिसाल ऑडियो अनुभव के अनुरूप है।

साउण्ड बाय बोस की पेशकश के साथ, मोटो बड्स प्लस इस सेगमेंट का इकलौता ऐसा ईयरबड है जो साउंड क्वालिटी को ऑप्टिमाइज करने, एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और ईक्यू ट्यूनिंग में बोस की अनोखी खूबियों को शामिल करता है, और इस तरह अव्वल दर्जे के साउंड का अनुभव मिलता है। मोटोरोला और बोस दोनों इनोवेशन को सबसे ज्यादा अहमियत देने वाले बेहद मशहूर ब्रांड हैं, और इस बार दोनों ही ब्रांड ने यूजर्स को चलते-फिरते हुए बेमिसाल गुणवत्ता वाले ऑडियो का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए साझेदारी की है। मोटो बड्स प्लस को अतुलनीय ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए बोस द्वारा प्रमाणित किया गया है। साथ ही, डुअल डायनेमिक ड्राइवर्स (11एमएम प्लस 6एमएम) यूजर्स को स्पष्ट स्वर और गहरे, डायनेमिक बेस के साथ किसी भी तरह की त्रुटि के बगैर बेहतरीन ऑडियो का अनुभव करने में मदद करते हैं, ताकि यूजर्स एकदम क्लैरिटी और बेजोड़ इन्टेन्सिटी के साथ हर गाने और फिल्म का आनंद ले सकें।

यूजर्स अपने ईयरबड्स को केवल एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक के प्लेटाइम का आनंद ले सकते हैं, जो मोटो बड्स के लिए केस बैटरी बैकअप के साथ 42 घंटे तक चल सकता है। इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी है, जो बिना रुके सुनने के लिए केवल 10 मिनट के फास्ट चार्ज पर 3 घंटे तक का बैकअप देता है। मोटो बड्स प्लस को वायरलेस तरीके से भी चार्ज किया जा सकता है, और इस तरह यूजर्स तारों एवं कॉर्ड के झंझट से छुटकारा पा सकते हैं और अपने ईयरबड्स को चलते-फिरते चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा, यूजर्स पहले से कहीं अधिक गहराई, स्पष्टता और बारीकियों के साथ डाल्बी ऑट्मस के उम्दा, मल्टी-डायमेंशनल साउंड में डूब सकते हैं। इसके साथ-साथ, डाल्बी हेड ट्रैकिंग उपयोगकर्ता द्वारा अपना सिर घुमाने पर साउंड के लोकेशन की पहचान करता है, और अधिक कुदरती तरीके से साउंड का अनुभव प्रदान करने रिकैलिब्रेट करता है। इतना ही नहीं, इसका हाई-रेज ऑडियो सर्टिफाइड साउंड सिस्टम बहुत ज्यादा डायनेमिक रेंज और 3 गुना अधिक डेटा रेट के साथ स्टूडियो की तरह बेहतरीन गुणवत्ता वाले म्यूजिक का अनुभव देता है।

लॉन्च के मौके पर अपनी राय जाहिर करते हुए, श्री टी. एम. नरसिम्हन, मैनेजिंग डायरेक्टर, मोबाइल बिजनेस ग्रुप भारत, मोटोरोला ने कहा, मोटो बड्स और मोटो बड्स प्लस का लॉन्च इस बात की मिसाल है कि, मोटरोला अपने पूरे इकोसिस्टम में अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने और इनोवेशन को बढ़ावा देने के इरादे पर अटल है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button