उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

गलत वीडियो और फेक नैरेटिव के अलावा इंडी गठबंधन के पास देश को देने के लिए कुछ नहीं है : पियूष गोयल

केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल ने सम्बोधित की चाँदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में विशाल नामांकन रैली

नई दिल्ली  : चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी  प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री  पियूष गोयल एवं वर्तमान सांसद डा. हर्षवर्धन ने चांदनी चौक में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया और श्री खंडेलवाल की नामांकन यात्रा में भी कार्यकर्ताओं के साथ सम्मलित हुए।

नामांकन यात्रा प्राचीन गौरी शंकर मंदिर के सामने चौक पर शंखनाद के बाद ढोल ताशे बैंड और पार्टी ध्वज लहराते 2500 से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चाँदनी चौक मुख्य मार्ग से होती हुई फतेहपुरी चौक पहुँची और वहाँ से चर्च रोड़ होती हुई पुरानी दिल्ली रेलवे-स्टेशन के पास पहुँची। वहाँ से प्रत्याशी श्री प्रवीन खंडेलवाल ने अपने प्रस्तावकों के साथ तीन चार गाड़ियों में अलीपुर चुनाव कार्यालय जा कर सादगी से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

जनसभा एवं नामांकन यात्रा में भाजपा नेता, कार्यकर्ताओं के आलावा बड़ी संख्या में व्यापारिक, नागरिक, सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधी सम्मलित हुऐ जिनमें प्रमुख रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता  विजेन्द्र गुप्ता,  रेखा गुप्ता,  श्याम लाल गर्ग,  अशोक गोयल,  राजेश भाटिया,  जयप्रकाश,  सतीश गर्ग,  प्रवीण शंकर कपूर,  श्याम शर्मा,  वीरेन्द्र गोयल,  कुलदीप सिंह,  अदितय झा,  राजकुमार भाटिया,  अजय भारद्वाज, डा. महेंद्र नागपाल, क्षेत्र के जिला एवं मंडल पदाधिकारी और निगम पार्षद आदि शामिल हुए।

व्यापारिक प्रतिनिधियों में प्रमुख थे. सुमित अग्रवाल,  वी. सी. वतरिया, सुरेश बिंदल,  अजय शर्मा,  हरिवंश शर्मा,  मुकेश सचदेवा, राजीव बत्रा,  गोपाल गर्ग,  राजेश बंसल आदि ने तथा धार्मिक सामाजिक संस्थाओं की ओर से  सुभाष गोयल,  सुमन कुमार गुप्ता आदि ने और चांदनी चौक नागरिक मंच की ओर से  अजय भारद्वाज,  रामदेव शर्मा एवं  मदन अग्रवाल आदि ने जगह जगह पुष्प वर्षा कर  प्रवीन खंडेलवाल के नामांकन को समर्थन दिया।

नामांकन पूर्व जनसभा मंच से अपने सम्बोधन में प्रवीन खंडेलवाल ने कहा की मैंने दो दिन पूर्व चांदनी चौक के नागरिकों एवं व्यापारियों के प्रति अपना संकल्प पत्र 2024 जारी किया है और मैं इसमे किये सभी संकल्प 2027 तक पूर्ण करूंगा।

खंडेलवाल ने कहा की प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रहे हैं। चांदनी चौक की जनता के साथ हम उनकी आशाओं और आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे। मैं कल भी कार्यकर्ता था, आज भी हूं और कल भी रहूंगा। मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में जो विकास की लकीर खींची है उसका कोई तुलना नहीं है और उसी के भरोसे हम तीसरी बार सरकार बनाएंगे। दिल्ली के अंदर तो सातों सीट जीतेंगे ही और साथ ही चांदनी चौक में जितने कार्य हुए हैं उसका कोई सानी नहीं है। चांदनी चौक की जनता जिस ऊर्जा के साथ  नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेहनत कर रही है उसका रिजल्ट 4 जून की साफ तौर पर दिखाई देगा।

सांसद डा. हर्षवर्धन ने कहा भाजपा संगठन आधारित पार्टी है और हमारा संगठन परिवार व्यक्ति के लिए नही संगठन के लिए काम करता है, हर प्रत्याशी संगठन का प्रतिक होता है। हम सब मतदान के दिन अंतिम सम्भव मतदाता का मतदान करा कर भाजपा प्रत्याशी  प्रवीन खंडेलवाल की विजय सुनिश्चित करेंगे।

पियूष गोयल ने कहा कि जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने देश के विकास के लिए निरंतर काम कर रहे हैं उन्ही के सिपाही श्री प्रवीण खंडेलवाल को आप सब के बीच भेजा गया हैं जिन्हें जिताकर चांदनी चौक से आप सभी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें।

उन्होंने कहा कि प्रवीण खंडेलवाल ने आप लोगों के बीच में विकास के जो संकल्प लिए हैं उन्हें आप साकार करवाने में अपने मताधिकारों का प्रयोग करें और आगमी पांच सालों में यहां की बेहतर स्कूल, कालेज अस्पताल व्यवस्थाओं के साथ सभी व्यापारिक क्षेत्र व्यस्थाओं को और बेहतर करने के लिए इन्हें अपना सांसद चुने।

पियूष गोयल ने कहा कि इंडी गठबंधन है या नहीं अभी तो वह ही नहीं समझ आया है क्योंकि पंजाब में एक दूसरे को पूरी तरह से गाली देते हैं और दिल्ली में सीट एडजस्टमेंट की बात कर रहे हैं।

यह गठबंधन लोगों को सिर्फ गुमराह करने के लिए बना है क्योंकि ना ही इसका कोई विकास का ध्येय है और ना ही कोई विचार।

गोयल ने कहा कि गलत वीडियो और फेक नैरेटिव के अलावा इंडी गठबंधन के पास देश को देने के लिए कुछ नहीं है* । ना ही कोई सोच है और ना ही कोई मार्ग जिससे भारत का विकास हो सके।

उन्होंने कहा कि जिस गठबंधन में प्रधानमंत्री बनने के लिए लड़ाई चल रही हो वह देश के विकास के बारे में क्या सोचेगा। ना ही इनके पास नीति है और ना ही नियत इसलिए दिल्ली की जनता समझदार है। इंडी गठबंधन में भ्रष्टाचारी नेता और ऐसी पार्टी का सफाया तो दिल्ली में होना तय ही है और साथ ही पूरे उत्तर भारत में इंडी गठबंधन का सफाया होने जा रहा है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button