उत्तर-प्रदेशदुनियाबड़ी खबरलखनऊ

शेफ कुणाल ने अभिनेता रणविजय सिंघा के साथ ताज पैलेस में 10 सर्वश्रेष्ठ भुर्जी शेफ के साथ नए सफोला सोया भुर्जी का अनावरण किया

शेफ नूर अहमद व शेफ प्रेमजी अल्टीमेट कुक-ऑफ चैलेंज के विजेता बने

रिपोर्ट -विनीता रानी विन्नी

नई दिल्ली:  मैरिको लिमिटेड ने एक अनोखे, पहले कभी नहीं देखे गए स्नैक इट अप कुक-ऑफ इवेंट में बिल्कुल नए सफोला सोया भुर्जी को लांच किया.सबसे अधिक 10 के बीच एक लाइव प्रतियोगिता देश भर के लोकप्रिय भुर्जी शेफ जिन्होंने अल्टीमेट स्नैकिंग चैंपियन के खिताब के लिए संघर्ष किया! शेफ नूर अहमद और शेफ प्रेमजी को अल्टीमेट कुक-ऑफ चैलेंज का विजेता घोषित किया गया।

इस कार्यक्रम को एक उच्च नोट पर शुरू करते हुए, सेलिब्रिटी शेफ और ब्रांड एंबेसडर, शेफ कुणाल कपूर ने प्रमुख अभिनेता और टीवी व्यक्तित्व के साथ, रणविजय सिंघा ने एक स्वस्थ लेकिन स्वादिष्ट स्नैकिंग समाधान के रूप में बहुप्रतीक्षित उत्पाद लॉन्च किया.

 

, जिससे सभी के लिए #NoMoreChotiBhookh के रहस्य का खुलासा हुआ। आयु के अनुसार समूह! सफोला सोया के इस पहले कुक-ऑफ ने स्थानीय और राष्ट्रव्यापी उपभोक्ताओं दोनों के बीच एक वायरल हलचल पैदा कर दी।

आसानी से बनने वाले और स्वादिष्ट स्नैकिंग विकल्पों से आगे बढ़ते हुए, 2022 में अपराध-मुक्त, स्वस्थ लेकिन स्वादिष्ट स्नैकिंग आदतों की ओर एक पंथ देखा गया। जबकि हम स्वादिष्ट भोजन के स्वाद के जादू को तरसते हैं जो हमें और अधिक के लिए प्रेरित करता है, हम में से कई अक्सर उन भूखों को मात देने के लिए पूरे दिन के स्नैकिंग विकल्पों की कमी महसूस करते हैं, खासकर जब हम नए साल में प्रवेश करते हैं।

यहां आपके स्वाद को गुदगुदाने और एक बेहतर स्वस्थ लेकिन स्वादिष्ट स्नैकिंग समाधान प्रदान करने के लिए, मैरिको लिमिटेड ने बिल्कुल नया सफोला सोया भुर्जी पेश किया है।

2X प्रोटीन से भरपूर नए लॉन्च किए गए उत्पाद में सोया और असली सब्जियों के गुण हैं जो स्वाद और स्वास्थ्य के बीच आदर्श संतुलन बनाते हैं।

इसे एक अकेले नाश्ते के रूप में खाया जा सकता है या सोया भुर्जी रोल, चाट, फ्रेंकी, टोस्ट और अधिक जैसे स्वादिष्ट व्यंजनों में बनाया जा सकता है, स्वस्थ नाश्ते या अपराध-मुक्त मध्यरात्रि के भोजन के लिए!

सफोला सोया भुर्जी ‘स्नैक इट अप’ कुक-ऑफ ने देश भर के हमारे कुछ पसंदीदा भुर्जी शेफ को ताज पैलेस में सिर्फ 15 मिनट में स्वादिष्ट व्यंजन बनाने की चुनौती दी।

इस कार्यक्रम का सफलतापूर्वक विजेता की घोषणा और शेफ कुणाल कपूर द्वारा विशेष सोया भुर्जी कुक बुक के साथ कई अन्य सोशल मीडिया क्रिएटर्स के साथ संपन्न हुआ, जो इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, सेलिब्रिटी शेफ और ब्रांड एंबेसडर, शेफ कुणाल कपूर ने कहा कि मैं सफोला के साथ इस अनूठे कार्यक्रम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं,

जिसने भारतीय स्वस्थ स्नैकिंग बाजार में गेम चेंजर सोया भुर्जी पेश किया है। भुर्जी हमेशा से लोगों की पसंदीदा रही है और इसे लगभग किसी भी रेसिपी में शामिल किया जा सकता है,

 

जिससे यह अधिक स्वादिष्ट और शानदार बन जाती है। इस कुक-ऑफ को जज करना वास्तव में एक सम्मान की बात थी और मैं सभी भाग लेने वाले शेफ को अपनी हार्दिक बधाई देता हूं।

भारतीय उपभोक्ता आज सुविधाजनक, स्वस्थ खाने के लिए तैयार स्वादिष्ट स्नैकिंग समाधान देख रहे हैं।

स्नैक इट अप कुक-ऑफ और एक्सक्लूसिव रेसिपी के साथ नया अनावरण सफोला सोया भुर्जी कुकबुक नए उत्पाद के स्वाद और बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए एक बेहतरीन उदाहरण था,

जो हमारी भूख को शांत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिससे हमें लंबे समय तक भरा हुआ रखा जाता है, जिससे #NoMoreChotiBhookh सुनिश्चित होता है। !”

सफोला सोया भुर्जी को बहुउद्देश्यीय मैजिक मसाला फ्लेवर में लॉन्च किया गया है जिसमें प्रति सर्विंग 12.6 ग्राम प्रोटीन होता है- किसी भी अन्य लोकप्रिय पैकेज्ड स्नैक्स की तुलना में 2 गुना प्रोटीन देता है,

 

जो इसे किसी भी अवसर के लिए पावर-पैक स्नैक बनाता है। यह 35 ग्राम पाउच में रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

15 सामान्य व्यापार में दिल्ली, मुंबई और पश्चिम बंगाल में लॉन्च किया गया। यह आधुनिक व्यापार और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button