उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

कलर्स सिनेप्लेक्स ‘दसवीं’ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर का प्रसारण करेगा

यह मूवी रविवार, 31 जुलाई को रात 8:00 बजे कलर्स सिनेप्लेक्स पर प्रसारित होगी

                    चेरिश टाइम्स न्यूज़
                 लखनऊ. वायकॉम18 का प्रीमियम मूवी चैनल, कलर्स सिनेप्लेक्स सदैव से विभिन्न शैली की मूवीज़ के लिए एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन रहा है। यह चैनल मूवीज़ के अपने विस्तृत संग्रह से ब्लॉक बस्टर मूवीज़ दिखाता है, जिनमें हिंदी ओरिज़नल्स और अन्य भाषाओं से हिंदी में डब की गई मूवीज़ शामिल हैं। अपनी हिट फिल्मों में एक और फिल्म शामिल करते हुए कलर्स सिनेप्लेक्स अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत, ‘दसवीं’ का प्रसारण करने वाला है। इस मूवी में व्यंग्यपूर्ण हास्य और कलाकारों के सराहनीय प्रदर्शन के कारण इसे काफी प्रशंसा मिली है। यह फिल्म 31 जुलाई को रात 8:00 बजे केवल कलर्स सिनेप्लेक्स पर प्रसारित होगी।
वायकॉम18 के बिज़नेस हेड – हिंदी मूवीज़ क्लस्टर, रोहन लवसी ने कहा कि ‘‘कलर्स सिनेप्लेक्स ने टेलीविज़न पर फिल्म कंटेंट के क्षेत्र में काफी मजबूत स्थिति निर्मित कर ली है। इसने दर्शकों को सबसे ज्यादा सराही गई मूवीज़ प्रस्तुत की हैं। हमें ऐसी ही एक सराहनीय फिल्म, ‘दसवीं’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर करने की खुशी है, जो व्यंग्यपूर्ण अंदाज में समाज को एक गंभीर संदेश भी देती है। यह मूवी हमारे कंटेंट की प्रस्तुतियों का विस्तार करेगी और मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक बड़ी संख्या में इस साल की इस ब्लॉकबस्टर मूवी के प्रीमियर का आनंद लेंगे।’’
तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, ‘दसवीं’ में गंगा राम चौधरी (अभिषेक बच्चन) की अनोखी कहानी दिखाई गई है। वह एक अशिक्षित राजनीतिज्ञ है, जिसे भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण एक सख्त पुलिसवाली (यामी गौतम) की जेल में जाना पड़ता है। वह जेल में हाई स्कूल करने का निर्णय लेता है, जबकि उसकी षडयंत्रकारी पत्नी (निम्रत कौर) ने अपनी अलग योजना बना रखी है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button