उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

अर्जुन बिजलानी और कनिका मान अभिनीत ‘रूहानियत चैप्टर 2’ का ट्रेलर जारी

  1.        चेरिश टाइम्स न्यूज़
                   लखनऊ. इंतजार की घड़ियां समाप्त हुई। ‘रूहानियत’ के चैप्टर-1 की सफलता के बाद अब इस सीरीज़ का चैप्टर-2 दर्शाकों का मनोरंजन करने के लिये तैयार है। एमएक्स सीरियल ‘रूहानियत’ के चैप्टर 2 में सवीर (अर्जुन बिजलानी) और प्रिशा (कनिका मान) की रोमांचक दुनिया देखने को मिलेगी। 14 एपिसोड्स की यह सीरीज़ 22 जुलाई से शुक्रवार को सुबह 10 बजे तीन एपिसोड्स जारी करेगी।
चैप्टर 2 का आकर्षक ट्रेलर शो की दिलचस्प थीम – ‘इज़ फॉरएवर लव, ए लाई’ (क्या हमेशा का प्यार एक झूठ है?) को दर्शाता है। इस चैप्टर में प्रिशा, सवीर के लिए अपनी भावनाओं को स्वीकार करती नजर आएंगी और सवीर भी उसके प्यार का जवाब प्यार से देगा। जहां सवीर एक संजीदा किस्म का आकर्षक उद्यमी है, जिसका एक त्रासद अतीत रहा है, वहीं प्रिशा एक भोली-भाली लड़की है जो सच्चे प्यार और हमसफर में विश्वास करती है। रूहानियत दो अलग-अलग इंसानों का सफर है, जिनमें एक मानता है कि श्सदा का प्यार एक झूठ हैश् और दूसरा मानता है कि श्सदा का प्यार सच है।श्
क्या चैप्टर 2 एक रहस्यमय ड्रामा की एक बिल्कुल नई अवधारणा पेश करता है। एक मिस्ट्री वुमन के इर्द-गिर्द घूमने वाले इस रोमांटिक ड्रामा में स्मिता बंसल और अमन वर्मा के साथ युविका चौधरी, पलक पुरसवानी, हर्षित सिंधवानी, गीतिका महेन्द्रू, आरुषि हांडा और शान ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर रिलीज़ के लेकर बात करते हुए अर्जुन बिजलानी कहते हैं, ‘‘हम दूसरे चौप्टर को लेकर रोमांचित हैं। इस बार, वे सवीर और प्रिशा के रिश्तों के अलग-अलग चेहरे देखेंगे।’’ कनिका मान कहती हैं, ‘‘प्रिशा एक चुलबुली लड़की है, जो अपने साथी और सच्चे रिश्तों में विश्वास करती है। दूसरे चैप्टर में सवीर-प्रिशा की ज़िंदगी में और ज्यादा ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिलेंगे।’’ एमएक्स सीरियल रूहानियत चैप्टर 2 को 22 जुलाईसे मुफ्त में स्ट्रीम कीजिए किया जा सकता है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button