उत्तर-प्रदेशकारोबारलखनऊ

सैमसंग ने भारत में स्मार्ट मॉनिटर एम8 लॉन्च किया

       लखनऊ. सैमसंग ने स्मार्ट मॉनिटर एम8 लॉन्च किया, जो स्मार्ट मॉनिटर की सीरीज में इसका अपग्रेडेड एवं स्टाइलिश डिजाइन वाला नवीनतम प्रोडक्‍ट है। इसका डिज़ाइन आज के समय के यूजर्स को ध्‍यान में रखकर काफी सोच-विचार कर तैयार किया गया है, जो ऐसे प्रोडक्‍ट चाहते हैं, जो एक ही समय में फंक्‍शनेलिटी और एंटरटेनमेंट, दोनों की सुविधा देते हो, और जो उन्‍हें एक नए स्‍टाइल से देखने, खेलने और जीने में समर्थ बनाता हो। नया स्मार्ट मॉनिटर सीमलैस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग अनुभव के लिए स्लिमफिट कैमरा के साथ आता है।
स्मार्ट मॉनिटर एम8 दुनिया की फर्स्‍ट स्मार्ट मॉनिटर फेमिली से है, जो न केवल सीमलैस वर्किंग के लिए एक पीसी-रहित अनुभव देता है, बल्कि पीसी या टीवी से कनेक्‍ट किए बिना, यूजर्स को वाई-फाई के माध्‍यम से नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी+ और ऐप्पल टीवी सहित विभिन्न ओटीटी सेवाओं का आनंद लेने में समर्थ बनाता है।
स्मार्ट मॉनिटर एम8 आपको एक अलग पीसी लगाए बिना, वेब ब्राउज़ करने, डॉक्‍यूमेंट एडिट करने और प्रोजेक्‍ट पर काम करने की सुविधा भी देता है। नए वर्कमोड की मदद से, आप दूर से किसी दूसरे पीसी को एक्सेस कर सकते हैं, माइक्रोसॉफ्ट 365 प्रोग्राम्स का उपयोग कर सकते हैं और यहां तक कि सीमलैस वर्किंग के लिए सैमसंग मोबाइल डिवाइस को सैमसंग DeX से कनेक्ट भी कर सकते हैं।
10-14 जून के बीच स्मार्ट मॉनिटर एम8 की प्री-बुकिंग करने वाले कंज्‍यूमर्स को 3,000 रुपये के इंस्‍टेंट कार्ट डिस्‍कांउट के साथ 11,999 रुपये मूल्य का गैलेक्सी बड्स2 और 3,499 रुपये का सैमसंग स्मार्ट वायरलेस कीबोर्ड, बिल्‍कुल मुफ्त्‍ मिलेगा। इतना
”पुनीत सेठी, वाइस प्रेसिडेंट, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने कहा “स्मार्ट मॉनिटर एम8 के साथ, हम एक ऐसा प्रोडक्‍ट बनाना चाहते हैं, जो जेन जेड और मिलेनियल कंज्‍यूमर्स की नई लाइफस्‍टाइल और डिजाइन टेस्‍ट के अनुरूप हो, क्योंकि आज का कंज्‍यूमर निरंतर काम करने, सीखने और खेलने के लिए वन-स्टॉप सोल्‍युशन चाहता है।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button