मनोरंजन

जिया इनफोंकस फिल्म क्रिएशन ने एम वी एफ प्लेयर व जिफ्सी एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर किया न्यू वेब सीरीज “गोली” का आगाज़, नवम्बर में होगी शूटिंग

उत्तर प्रदेश की जानी-मानी स्क्रीन वितरण कंपनी जिया इनफोंकस फिल्म क्रिएशन ने एम वी एफ प्लेयर व जिफ्सी एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर आज राजस्थान के बाला जी महराज मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद न्यू वेब सीरीज “गोली” बनाने की घोषणा कर दिया हैं। इस वेब सीरीज “गोली” की शूटिंग नवम्बर से उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर की जायेगी।

यह जानकारी निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी ने दी है। इस वेब सीरीज के लेखक व निर्देशक मनोज वत्स हैं । इस वेब सीरीज के तकनीशियन एवं कलाकारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई हैं। वही इस “गोली” सीरिज के निर्माता धीरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि यह इंडस्ट्री के लिए मील का पत्थर साबित होगी। क्योंकि वेब सीरीज पूरी तरह से परिपूर्ण बनाई जा रही हैं । जिसमें किसी भी पक्ष में कमजोर ना हो। साथ यह भी ध्यान रखा जाएगा कि यह बॉलीवुड वेब सीरिज की समानांतर अपनी पहचान बना सके। पी आर ओ अरविंद मौर्या है।

बता दें निर्देशक मनोज वत्स एक बेहतरीन और सुलझे हुए निर्देशक है। जिन्होंने इसके पहले “झुमकी”फिल्म का निर्देशन किया था। फिर एक बार न्यू वेब सीरीज “गोली” ले कर आ रहे हैं। मनोज मेकिंग बहुत उम्दा तरीके से करते हैं। जिसकी झलक उनकी सिनेमा और वेब सीरीज मे देखने को मिलता हैं। वह हर बार ऐसी फिल्म व वेब सीरीज का निर्माण करने की कोशिश करते हैं। जिससे सिनेमा स्तर और ऊपर उठे और इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बने।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button