उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित

लखनऊ : महानगर स्थित कल्याण मंडप में भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह और महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि आगामी लोकसभा 2024 में जन जन का समर्थन जुटाने के लिए लाभार्थी सम्पर्क अभियान 25 फरवरी से 5 मार्च तक चलाया जाएगा जिसमें बड़ी संख्या में लाभार्थियों से संपर्क किया जाएगा। अभियान के मध्य 1 से 3 मार्च को तीन दिन का विशेष अभियान चलाया जाएगा। जिसमे लाभार्थियों से केंद्र द्वारा जारी नंबर 9638002027 पर मिस कॉल भी करना होगा। लाभार्थियों संग फोटो को कार्यकर्ताओ को सरल ऐप पर अपलोड करना है। पार्टी के सभी जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ताओ की इस अभियान में अहम भूमिका होगी। सरकार की विभिन्न योजनाओं से संबंधित जानकारी क्षेत्र नागरिकों से साझा करना होगा और वंचित लोगों का योजना में पंजीकरण कराना होगा.

वरिष्ट भाजपा नेता नीरज सिंह ने कहा कि आज देश की जनता में प्रधानमंत्री जी के प्रति एक विश्वास का भाव उत्पन्न हो चुका है ‘मोदी की गारंटी’ को पूरा होने की गारंटी मानता है यही वजह है विपक्ष हताश है। केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेको सरकारी योजनाओं और नीतियों से लाभान्वित होकर के लोगों ने अपना रुख भाजपा के लिए बना लिया है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, प्रधानमंत्री जनधन योजना, उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत मिशन, सुकन्या समृद्धि योजना, आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना जैसी अनेकों अनेक योजनाओं ने आम व्यक्ति के जनजीवन के स्तर को सुधारने का कार्य किया है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि कार्यशाला में महानगर महामंत्री त्रिलोक सिंह, राम अवतार कनौजिया, अभियान संयोजक सौरभ वाल्मीकि,उपाध्यक्ष धनश्याम अग्रवाल, विवेक सिंह तोमर, टिंकू सोनकर मण्डल अध्यक्ष, पार्षदगण एवम पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहें।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button