उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

विधायक नरेश बालियान 6 दिन से फरार हैं, केजरीवाल बतायें वह कहाँ हैं : प्रवेश साहिब सिंह

कैलाश गहलोत के इस्तीफे की मांग को लेकर कल दिल्ली भाजपा करेगी उनके आवास का घेराव

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष  वीरेंद्र सचदेवा और सांसद  प्रवेश साहिब सिंह ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले ऑफिसर कैलाश गहलोत द्वारा चुना गया था और इस पूरे मामले में अब तक अरविंद केजरीवाल का मौन रहना बताता है कि इस ऑफिसर को कैलाश गहलोत के साथ अरविंद केजरीवाल का भी सांधिय प्राप्त है। प्रेस वार्ता का संचालन दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने किया और कहा की अरविंद केजरीवाल सरकार सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जिस तरह से कैलाश गहलोत द्वारा चुने गए ओ.एस.डी. ने अपने ही मित्र की बच्ची के साथ जो उसे मामा कहती थी, दुष्कर्म किया उसने मानवीय रिश्तों को शर्मसार किया है और इससे अधिक घिनौनी हरकत कुछ नहीं हो सकती।

श्री सचदेवा ने कहा कि सबसे दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा सुश्री स्वाति मालीवाल पीड़ित बच्ची के अस्पताल में जाकर नाटकीय धरने पर बैठ गई है। आज मालीवाल को केजरीवाल के आवास के बाहर धरने पर बैठना चाहिए, कैलाश गहलोत के आवास के बाहर धरना पर बैठना चाहिए और पूछना चाहिए कि जब एफ.आई.आर. 13 अगस्त को हुई तो उचित कदम उठाने में 7 दिन क्यों लग गए।

श्री सचदेवा ने कहा कि दिल्ली पुलिस काफी संवेदनशीलता के साथ इस पूरी घटना को हैंडल कर रही है। उस लड़की को डॉक्टरों द्वारा 14 दिनों तक किसी से मिलने से मना किया गया था लेकिन स्वाति मालीवाल इस संवेदनशील मुद्दे को राजनीतिक रंग देने की पूरी कोशिश करती रही। उन्होंने कहा कि वहां धरना देने से पहले स्वाति मालीवाल को ये सारी जानकारियां इकट्ठा कर लेनी चाहिए थी कि उस बच्ची की स्थिति क्या है।

श्री सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री सिर्फ यह कह कर नहीं बच सकते कि हमने अधिकारी को सस्पेंड कर दिया बल्कि कल भाजपा के सभी मोर्चों के पदाधिकारी कैलाश गहलोत के आवास का घेराव कर उनकी इस्तीफे की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली सेवा कानून नहीं होता तो केजरीवाल अपनी मनमानी करते रहते। यह भी जांच होनी चाहिए कि केजरीवाल सरकार में पिछले सात या आठ सालों में ऐसे कितने मंत्रियों, विधायकों एवं ऑफिसरों के खिलाफ शिकायतें आई है जब अधिकारियों ने इस तरह के मानसिक और आर्थिक शोषण किये हों।

सांसद  प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के ऐसे करतूत सामने आ रही हैं जिससे दिल्ली शर्मसार है। कोई गैंगस्टर से संबध रखता है तो कोई मासूम का बलात्कार कर रहा है। कोई घोटाला कर रहा है तो कोई अपनी ही पत्नी को कुत्तों से कटवा रहा है। उन्होंने सवाल किया कि एक दिन भी असेंबली अटेंड नहीं करने वाला नरेश बलयान फरार हो गया है। क्या उसे शीशमहल में छुपाया गया है या फिर केजरीवाल के इशारे पर उनके अधिकारी, विधायक सब उसकी मदद कर रहे हैं।

आज उत्तम नगर ही नही पूरी दिल्ली की जनता चाहती है केजरीवाल विधायक नरेश बालियान को जनता के सामने लायें।

प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि जब केजरीवाल बाहर जाकर बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब बात अपने ऊपर आती है तो चुप्पी साध लेते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा मांग करती है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दें नहीं तो हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button