उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

हर्बल उत्पादों की क्षमता पर प्रकाश डालने की ज़रूरत : यावर अली शाह

लखनऊ : इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन लखनऊ चैप्टर द्वारा सोमवार को वर्ल्ड एंटरप्रेन्योर डे 2023 के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एएमए हर्बल ग्रुप के को फाउंडर और सीईओ श्री यावर अली शाह ने न केवल बाजार में हर्बल उत्पादों की क्षमता पर प्रकाश डाला और सतत विकास और नवाचार के महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने अपनी दूरदर्शी रणनीतियों के विषय में चर्चा की जिससे हर्बल उत्पादों, सतत विकास और पर्यावरण अनुकूल उत्पादों के व्यावसायिक परिदृश्य को आकार देने में एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है।

गोमतीनगर स्थित एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य उभरते उद्यमियों को प्रेरित करना, उद्योग साझेदारी को और #आइडियाटूरियलिटी थीम के तहत नवाचार को प्रोत्साहन देना था। इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठित बिजनेस लीडर्स, विशेषज्ञ और दूरदर्शी उद्यमी उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान व्यावहारिक उदाहरणों और सक्सेस स्टोरीज पर विस्तृत चर्चा हुई। इस कार्यक्रम में वक्ताओं की एक प्रभावशाली श्रृंखला शामिल रही, जिसमें उन्होंने बेहद प्रभावी ढंग से अपने अनुभव और विशेषज्ञता साझा की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री मुकुल सिंघल (आई.ए.एस.) ने अपनी बहुमूल्य विचारों से इस अवसर की शोभा बढ़ाई और अपने अनुभव से कार्यक्रम को समृद्ध बनाया।

कार्यक्रम के दौरान प्रतिष्ठित वक्ताओं ने भी अपने विचारों से उपस्थित लोगों को काफी प्रभावित किया। गेस्ट स्पीकर सुश्री चारू रावत ने अपने बहुमूल्य प्रेजेंटेशन में उद्यमशीलता और उद्योग के रुझानों के लिए एक नया दृष्टिकोण पेश किया। अन्य प्रमुख वक्ताओं में त्रिवेणी अलमीरा के वरुण तिवारी, पीटीसी इंडस्ट्रीज के श्री सचिन अग्रवाल, एनकार्डियो राइट के श्री अमित गुजराल, सीएपी प्लास्टिक्स एंड ट्यूब्स प्राइवेट लिमिटेड की सुश्री स्निग्धा गरवाल और मेटल सीम कंपनी से श्री संजीव अग्रवाल शामिल रहे। इन सभी वक्ताओं के विचारों और दृष्टिकोण ने उपस्थित लोगों के अनुभव को समृद्ध किया।

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन लखनऊ चैप्टर द्वारा आयोजित “वर्ल्ड एंटरप्रेन्योर डे 2023” कार्यक्रम ने उद्यमशील समुदाय के भीतर नवाचार और उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। इस आयोजन ने विचार, सहयोग और प्रेरणा के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया, जो भविष्य के प्रयासों के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा जो भारत में व्यापार के पथ को आकार देगा।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button