उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

युवाओं के पसंदीदा एक्टर कार्तिक आर्यन होंगे डाबर रैड बे फ्रैश जैल के ब्राण्ड अम्बेसडर

ब्राण्ड ने कार्तिक आर्यन के साथ एक कैंपेन भी किया लॉन्च

लखनऊ : डाबर इंडिया लिमिटेड ने हाल ही में युवाओं के पसंदीदा अभिनेता कार्तिक आर्यन को डाबर रैड बे फ्रैश जैल के लिए ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है। डाबर ने दुनिया के नंबर 1 आयुर्वेदिक टूथपेस्ट ब्राण्ड ‘डाबर रैड’ का विस्तार करते हुए नए जैल टूथपेस्ट- डाबर रैड बे फ्रैश जैल का लॉन्च किया है। मदर ब्राण्ड ‘डाबर रैड’ पहले से देश के हर 3 में से 1 परिवार में मौजूद है, ऐसे में नए जैल टूथपेस्ट के लिए कार्तिक आर्यन को ब्राण्ड अम्बेसडर के रूप में साईन करने से खासतौर पर युवा भारतीयों में ब्राण्ड की पहुंच और भी मजबूत होगी। ब्राण्ड जनरेशन ज़ी एवं मिलेनियल्स (आज की पीढ़ी के युवाओं) को ध्यान में रखते हुए एक कैंपेन भी लेकर आया है। ओगिल्वी इंडिया द्वारा तैयार किया गया यह कैंपेन दर्शकों को संदेश देगा कि किस तरह ओरल हाइजीन (मुंह की सफाई) आपका आत्मविश्वास बढ़ा देती है। 360-डिग्री अभियान प्रिंट से शुरू हो रहा है और इसके बाद टीवी और डिजिटल होगा।

इस कैंपेन को यूथ आइकन कार्तिक आर्यन के साथ फिल्माया गया है। आत्मविश्वास से भरपूर कार्तिक ब्राण्ड और प्रोडक्ट दोनों के लिए परफेक्ट फिट हैं। विज्ञापन में कार्तिक बड़े ही बेहतरीन अंदाज़ में उस ताज़गी को दर्शाते हैं, जो उन्हें डाबर रैड बे फ्रैश जैल से मिली है, यही ताज़गी कार्तिक और ब्राण्ड दोनों को हर किसी की पहली पसंद बनाती है। टूथपेस्ट का क्लिनिकली प्रूवन 12-ऑवर फॉर्मूला किसी अन्य साधारण टूथपेस्ट की तुलना में 4 गुना ताज़गी का वादा करता है। डाबर रैड बे फ्रैश जैल आईस कूल ताज़गी के साथ आपकी सांसों में आत्मविश्वास भर देता है। इस अवसर पर डाबर इंडिया में वाईस प्रेज़ीडेन्ट- मार्केटिंग, श्री अभिषेक जुगरान ने कहा, ‘‘डाबर रैड बे फ्रैश जैल का लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया हमारा इनोवेटिव टूथपेस्ट ताज़गी को नई परिभाषा देगा। टूथपेस्ट में मौजूद 5 नैचुरल इन्ग्रीडिएन्ट्स जैसे विंटरग्रीन ऑयल और मिंट इसे हल्का मीठा और तीखा स्वाद देते हैं, साथ ही आपकी सांसों को ताज़गी से भर देते हैं। क्लिनिकली यह साबित हो चुका है कि डाबर का यह नया टूथपेस्ट किसी भी अन्य साधारण टूथपेस्ट की तुलना में 4 गुना ताज़गी का अहसास देता है। हर बार ब्रंशिंग के बाद आप अपने मुंह में ताज़गी और ठंडक का नया अनुभव महसूस करेंगे। यूथ आइकन कार्तिक आर्यन की आत्मविश्वास से भरपूर पर्सनेलिटी ब्राण्ड से मैच करती है, ऐसे में हमें विश्वास है कि उनके साथ जुड़ने से ब्राण्ड सफलता की नई उंचाइयों तक पहुंचेगा। डाबर रैड बे फ्रैश जैल टूथपेस्ट का लॉन्च उपभोक्ताओं को इनोवेटिव एवं बेहतरीन ओरल केयर प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के डाबर के वादे को दर्शाती है।’

इस अवसर पर श्री कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘‘डाबर फैमिली में शामिल होते हुए मुझे बहुत खुशी का अनुभव हो रहा है। डाबर रैड, डाबर की ओर से जाना-माना और भरोसेमंद ब्राण्ड है, उनके नए जैल टूथपेस्ट ‘डाबर रैड बे फ्रैश जैल’ के लॉन्च को लेकर मैं बेहद उत्सुक हूं। जो मेरी पर्सनेलिटी की तरह यूथफुल, आकर्षण, एनर्जी और आत्मविश्वास का प्रतीक है। मुझे उम्मीद है कि यह साझेदारी ब्राण्ड के संदेश ‘इरिज़िस्टबल फ्रेशनेसस’ ( ‘irresistible freshness) को बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचाने में कारगर साबित होगी।’

ओगिल्वी इंडिया, नोर्थ की सीसीओ रितु शारदा ने कहा, ‘‘डाबर लगातार ऐसे इनोवेटिव प्रोडक्ट्स ला रहा है जो आज के युवाओं को लुभाते हैं। डाबर रैड बे फ्रैश जैल भी ऐसा ही इनोवेटिव प्रोडक्ट है। साथ ही ‘सासोंका परफ्यूम’ की अवधारणा पर आधारित हमारा रोचक कैंपेन जनरेशन ज़ी से प्रेरित है, जो हमेशा अच्छे लुक, अच्छी खुशबू और अच्छे अहसास के साथ एक खास इम्प्रेशन बनाना चाहते हैं। यह अवधारणा डाबर के 12 घण्टे की ताज़गी के वादे को और भी मजबूत बनाती है। जोश से भरपूर कार्तिक आर्यन ने इस कैंपेन को और भी रोमांचक बना दिया है।’’

हैड ऑफ मार्केटिंग- ओरल केयर ऑगस्टस डेनियल ने कहा, ‘‘टूथपेस्ट कैटेगरी में जैल दूसरा सबसे बड़ा सब-सेगमेन्ट है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button